FREE होम रेमेडी पूछने के लिए फ़ोन करें 09414989423(१)इस ब्लॉग में आप अपने अटपटे सवाल भेज सकतें है ,तरीका आसान है कमेन्ट के खाने में अपना कमेन्ट लिखें और साथ ही अपना अटपटा सवाल भी लिखें ज़वाब इसी ब्लॉग पर और पंजाब केसरी (रविवार की मैगजीन)में पढ़ सकतें है ,जो जालंधर से छपता है ,इस अखबार को आप ऑनलाइन भी पढ़ सकते हैं ,तो देर किस बात की भेजिए अपना अटपटा सवाल और पायें चटपटा ज़वाब ,साथ में मनोरंजन भी(बिलकुल फ्री ) (२)आप नुसका पूछने के लिए इस नंबर पर कॉल भी कर सकतें है (बिलकुल फ्री )(09414989423)E-MAIL भी कर सकतें हैं (dr.kait.jogi@gmail.com)(drkait@hotmail.com)(kait_jogi@yahoo.co.in)(drkait@rediffmail.com)ब्लॉग विजिट करते रहें मिलते है एक छोटे से ब्रेक के बाद

Followers

Monday 25 July 2011

ATAPATE SAWAL-CHATPATE JAWAB

अटपटे  सवाल -चटपटे  जवाब 
(१)कुत्ते लड़ते क्यों हैं ?
    -अपना अधिकार छिन जाने के डर से 
(२)आप इतना काम क्यों करतें हैं ?
    -मैं कुछ नहीं करता ,लोग अपने आप काम करवाते रहतें हैं 
(३) आदमी सबसे ज्यादा दुखी कब होता हैं ?
    -जब वो अपना कमाया सुख भूलता हैं 
(४)चुगली करने से क्या लाभ होता है ?
    -मोहल्ले की सफाई होती है,बिना झाड़ू के 
(५)लोग इतना काम क्यों करतें हैं ?
    -सोने के बिस्किट खाने के लिए 
(६)यदि कोई हिरोईन आपको "प्रपोज" करे तो ?
    -उसके बच्चों का मुफ्त में पापा बन जायूँगा(इस उम्र में )
(७)यदि दिल टूट जाये तो क्या करें ?
    -कुछ मत करना ,हार्ट अटेक का खतरा टला 
(८)यदि आदमी चार पैरों से चलता तो ?
    -सबसे पहले गधे के दुल्लती मारता
(९) लोग कन्या भ्रूण हत्या क्यों करते हैं ?
    -आने वाली पीढ़ी को कुंवारा रखने के लिए 
(१०)हमने आपको एक ऊँठ,एक ट्रक चारा भेजा था,मिल गया क्या ?
    -जी नहीं,ऊँठ का इ-मेल मिला था,"हम  ट्रक लेकर फरार हो गए हैं "

1 comment:

  1. मुझे क्षमा करे की मैं आपके ब्लॉग पे नहीं आ सका क्यों की मैं कुछ आपने कामों मैं इतना वयस्थ था की आपको मैं आपना वक्त नहीं दे पाया
    आज फिर मैंने आपके लेख और आपके कलम की स्याही को देखा और पढ़ा अति उत्तम और अति सुन्दर जिसे बया करना मेरे शब्दों के सागर में शब्द ही नहीं है
    पर लगता है आप भी मेरी तरह मेरे ब्लॉग पे नहीं आये जिस की मुझे अति निराशा हुई है
    http://kuchtumkahokuchmekahu.blogspot.com/

    ReplyDelete